अपनी फोटो और नाम के साथ मिच्छामी दुक्कड़म शुभेच्छा बनाएं

Share Greeting Card

An unique URL to share will be created for you...

Description

  1. क्षमवणी के पावन अवसर पर, पिछले वर्ष के दौरान प्रत्यक्ष या परोक्ष रूप से, जाने-अनजाने, यदि मैंने आपको या आपकी भावनाओं को ठेस पहुँचाई है, तो मैं आपसे क्षमा माँगता हूँ… मिच्छमी दुक्कड़म!!!
  2. मैं आपको हर साल मिच्छमी दुक्कड़म की शुभकामनाएं देने का वादा करता हूं और आपसे माफी मांगता हूं और मैं यह भी वादा करता हूं कि मैं हमेशा ऐसे काम करता रहूंगा जो मेरी क्षमा मांगने को और अधिक उचित बनाते हैं।
  3. जैसा कि हम महापर्व परसूषण को नम्र हृदय और हाथ जोड़कर मनाते हैं, मैं आपसे क्षमा माँगता हूँ यदि मैंने जाने या अनजाने में अपने शब्दों या कार्यों के माध्यम से आपको किसी तरह से चोट पहुँचाई है .. मिच्छामी दुक्कड़म।
  4. क्षमा करने वाला हमेशा क्षमा मांगने वाले से बड़ा होता है .. मिच्छमी दुक्कड़म कहकर, मैं अपने कार्यों और शब्दों के लिए क्षमा चाहता हूं जिसने आपको चोट पहुंचाई है और आपको मुझे क्षमा करना होगा।
  5. के इस पवित्र दिन पर
    महापर्व पर्युषण,
    क्या मैं आपकी क्षमा माँग सकता हूँ।
    जाने-अनजाने में कर्म या वाणी, वचन या कर्म से,
    अगर मैंने तुम्हें कभी चोट पहुँचाई है, तो नम्र हृदय से हाथ जोड़कर।
    मिच्छामी दुक्कदम
  6. आज का दिन एक बहुत ही खास दिन है क्योंकि यह हमें अपने कार्यों या शब्दों के लिए क्षमा मांगने का आधिकारिक मौका देता है, जिसने जानबूझकर या जानबूझकर हमारे आस-पास के लोगों को चोट पहुंचाई है। इस दिन आपकी क्षमा मांगना … मिच्छमी दुक्कड़म।
  7. जीवन बहुत लंबा है और कभी-कभी हम गलत हो जाते हैं और अपने आस-पास के लोगों को चोट पहुँचाते हैं … लेकिन क्षमवाणी का पवित्र अवसर हमें अपने उन कर्मों के लिए क्षमा की तलाश करने का अवसर देता है जिन्होंने हमारे प्रियजनों को चोट पहुंचाई है .. कृपया मेरी क्षमायाचना स्वीकार करें .. मिच्छमी दुक्कड़म।
  8. जीवन पथ पर चलते चलते, हो जाती हैं की गलतियां.. हर भूल के लिए साफ मन और स्वच्छ हृदय से क्षमा करना करते हैं… मिच्छमी दुक्कड़म।
  9. आज के पावन पर्व पर, हाथ जोड़ कर, हर उस भूल के लिए कुछ करना करते हैं, जिस से आपके हृदय को छोट पहुंची हो… मिच्छमी दुक्कड़म।
  10. संसार है बहुत छोटा पर हर पग पर गलतियां हैं बहुत… जाने- अनजाने हुई गलतियों से आपको याद आती है तो क्षमा का विनम्र निवेदन स्वीकर करें.. मिच्छमी दुक्कड़म!!!