अपने फोटो के साथ कृष्ण जन्माष्टमी 2023 शुभकामनाएं बनाएं

Category:
Share Greeting Card

An unique URL to share will be created for you...

Description

  1. इस जन्माष्टमी, आइए कान्हा जी के जन्म को बहुत खुशी और खुशी के साथ मनाएं। इस पावन दिवस पर आपको और आपके परिवार को जन्माष्टमी की हार्दिक शुभकामनाएँ!
  2. याद यादा ही धर्मस्य .. गलनिर्वा भवति भारता .. अभ्युथनं अधर्मस्या .. तदत्मनं श्रीजामि अहम् “आइए श्री कृष्ण की महिमा का जश्न मनाएं क्योंकि वे पृथ्वी के चेहरे से बुराई को नष्ट करने के लिए चढ़े थे। हैप्पी जन्माष्टमी 2023!
  3. भगवान कृष्ण की बांसुरी आपके जीवन में प्रेम की धुन को आमंत्रित करे। राधा का प्यार एक बार प्यार करना ही नहीं बल्कि हमेशा के लिए प्यार करना सिखा दे! हैप्पी जन्माष्टमी
  4. यह जन्माष्टमी आपके जीवन में खुशियां लेकर आए, नफरत आपके जीवन से दूर हो। अपने दिल में प्यार और दूसरों के लिए शुभकामनाओं के साथ त्योहार का आनंद लें। “जय श्री कृष्ण”
  5. भगवान कृष्ण दुनिया के सबसे महान राजनीतिक नेता हैं। उसके पास दिव्य शक्ति है जिसका उपयोग वह लोगों की सेवा करने के लिए करता है। गीता हमेशा संसार के सत्य की बात करती है। आइए हम सब मिलकर उनका जन्मदिन मनाएं।
  6. आपको कृष्ण में स्वयं की पूजा करनी चाहिए, कृष्ण को कृष्ण के रूप में नहीं। पहले स्वयं को मनाएं! हैप्पी जन्माष्टमी 2023!
  7. भगवान कृष्ण ने कहा कि जो आज तुम्हारा है, कल किसी और का था और कल किसी और का होगा। तो माया के मोह में कभी मत रहो। माया सभी दुखों और दुखों का मूल कारण है। इस जन्माष्टमी 2023 में माया को दूर करें और कृष्ण को मनाएं।
  8. आपका जीवन प्यार, खुशी, हंसी और कृष्ण के आशीर्वाद से भरा रहे। जन्माष्टमी 2023 की शुभकामनाएं!
  9. यह जन्माष्टमी, मेरी कामना है कि कृष्ण की आनंदमय धुन आपके जीवन को आनंद और आनंद से भर दे। जन्माष्टमी 2023 की शुभकामनाएं!
  10. इस अनमोल दिन पर भगवान कृष्ण का जन्म अमानवीयता से लड़ने और भगवान में विश्वास बचाने के लिए हुआ था। जन्माष्टमी मुबारक!